राजनीति

अनिल विज का आरोप, देश की शांति भंग करना चाहती है पंजाब सरकार

By Arvind Kumar -- October 03, 2020 4:10 pm -- Updated:Feb 15, 2021

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा में राहुल गांधी के दौरे को लेकर सियासी घमासान तेज है। जहां कांग्रेस इस उधेड़ बुन में लगी है की राहुल गांधी को ट्रैक्टर के माध्यम से कैसे हरियाणा के पीपली तक लाया जाए। वहीं हरियाणा के गृह मंत्री साफ़ चेतावनी दे रहे हैं कि राहुल गांधी हरियाणा में वैसे आए कोई रोक नहीं लेकिन अगर जुलूस लेकर वह हरियाणा की शांति भंग करने की कोशिश करेंगे तो उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

Punjab government wants to disturb peace of the country says Anil Vij

educare विज ने कहा कि पंजाब सरकार पहले भी दो बार हरियाणा का माहौल खराब करने की कोशिश कर चुकी है। ये ट्रैक्टर लेकर आये हमने इन्हें हरियाणा में नहीं घुसने दिया तो इन्होने ट्रैक्टर को यहां हरियाणा-पंजाब सीमा पर आग लगा दी फिर उसी ट्रैक्टर को दिल्ली में आग लगा दी।

यह भी पढ़ेंट्रंप कोरोना पॉजिटिव हुए तो चीनी मीडिया ने कही ये बात

यह भी पढ़ेंअटल टनल देश को समर्पित, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

Punjab government wants to disturb peace of the country says Anil Vij

विज ने कहा कि दूसरी बार इन्होंने मोटरसाइकलों पर हरियाणा में घुसने की कोशिश की उसमें भी ये नाकामयाब रहे। विज ने आरोप लगाया कि किसानों की आड़ में पंजाब सरकार देश की शांति भंग करना चाहती है और उन्हें ऐसा नहीं करने दिया जायेगा।

Punjab government wants to disturb peace of the country says Anil Vij

कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के बयान पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि राहुल गांधी के दौरे से उन्हें कोई एतराज नहीं है, लेकिन अगर पंजाब से ट्रैक्टरों का जुलूस लेकर आएंगे तो उन्हें किसी हाल में घुसने नहीं दिया जाएगा।

  • Share