Advertisment

नरेंद्र मोदी अपनी छाती 56 इंच की बताते हैं, हमारा तो दिल 56 इंच का है : राहुल गांधी

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
नरेंद्र मोदी अपनी छाती 56 इंच की बताते हैं, हमारा तो दिल 56 इंच का है : राहुल गांधी
Advertisment
भोपाल। मध्यप्रदेश के खंडवा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किए। 56 इंच की छाती वाले बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अपनी छाती 56 इंच की बताते हैं लेकिन हमारा तो दिल 56 इंच का है। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी आजकल आम की, कुर्ते की, बादलों की बातें करते हैं। लेकिन, हिंदुस्तान को क्या चाहिए- इस पर बात नहीं करते।
Advertisment
Rahul Gandhi Rally राहुल गांधी की रैली में मौजूद कार्यकर्ता यह भी पढ़ें : मायावती बोलीं- मोदी सरकार की नैया डूब रही, RSS ने भी छोड़ा साथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी करके देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया। हम "न्याय" योजना के जरिए देश की अर्थव्यवस्था को फिर मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने देश-दुनिया के बड़े अर्थशास्त्रियों से सलाह लेकर देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों को सालाना ₹72,000 देने का फैसला लिया है।
Advertisment
Rahul Gandhi Rally मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की रैली वहीं उन्होंने कहा कि अर्धसैनिक बल के जवानों की मांग थी कि उनके शहीदों को आधिकारिक रूप से शहीद का दर्जा नहीं मिलता, वो मिलना चाहिए। हमारी सरकार आते ही हम उनकी मांग पूरी करेंगे। यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड इमेज शेयर करने पर बीजेपी कार्यकर्ता को राहत-
pm-narendra-modi ptc-news congress-president-rahul-gandhi lok-sabha-election-2019 56-inch-chest 56-inch-heart
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment