Advertisment

टूर्नामेंट से पहले साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव

author-image
Arvind Kumar
New Update
टूर्नामेंट से पहले साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव
Advertisment
नई दिल्ली।
Advertisment
थाईलैंड ओपन 2021 के लिए पहुंचीं साइना नेहवाल टूर्नामेंट से पहले कोरोना संक्रमित हो गई हैं। टूर्नामेंट से पहले हुए तीसरे दौर के कोविड 19 टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उनसे टूर्नामेंट से हटने के लिए भी कहा गया है। Saina Nehwal Corona Positive टूर्नामेंट से पहले साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव हालांकि साइना का कहना है कि उन्हें अभी तक रिपोर्ट नहीं दी गई है। साइना ने ट्वीट कर कहा कि आज के वार्मअप मैच से पहले उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताकर बैंकॉक में हॉस्पिटल जाने के लिए कहा गया।
Advertisment
publive-imageयह भी पढ़ें- हरियाणा में दुर्घटना सहायता योजना बंद, कांग्रेस ने की दोबारा शुरू करने की मांग Saina Nehwal Corona Positive टूर्नामेंट से पहले साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव साइन के अलावा एक अन्य भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारतीय बैडमिंटन एचएस प्रणय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब दोनों खिलाड़ियों को आगे के टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- गांव के बाद अब शहरों में भी जेजेपी और बीजेपी के नेताओं की एंट्री पर लगा बैन Saina Nehwal Corona Positive टूर्नामेंट से पहले साइना नेहवाल कोरोना पॉजिटिव बता दें कि आज से थाईलैंड में टूर्नामेंट शुरू हो रहा है। जिसके लिए वो काफी समय से तैयारी कर रही थी। फिलहाल साइना सहित अन्य खिलाड़ी क्वारंटीन में है। -
sports-news-in-hindi saina-nehwal thailand-open-2021 saina-nehwal-corona-positive
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment