VIDEO : फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

BSP sammelan 1
फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) बल्लभगढ़ में रविवार को बहुजन समाज पार्टी का सम्मेलन आयोजित हुआ। सम्मेलन शुरू ही हुआ था कि बहुजन समाज पार्टी के पृथला विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन के बीच पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाए कि बाहरी व्यक्ति को पृथला विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है।

BSP sammelan 4
फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

उधर विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर सम्मेलन बैठे कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल दिया और उन्हें लाठी-डंडे के माध्यम से धर्मशाला से बाहर कर दिया। जिससे नाराज होकर पृथला विधानसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं ने भी फिर से धर्मशाला में हल्ला बोल कर कार्यकर्ताओं पर लाठी भांजी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

BSP sammelan 3
फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

इसी बीच मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा मंच से पिछले दरवाजे से निकल गए। यही नहीं अन्य बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार भी मौके की नजाकत को देखते हुए भाग खड़े हुए! जाते-जाते पत्रकारों को बयान देते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यह सब विरोधियों की शरारत है इनमें पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता शामिल नहीं था!

BSP sammelan 2
फरीदाबाद में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर चले लाठी-डंडे

इस मौके पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने कहा कि उनके क्षेत्र से लंबे समय से मेहनत कर रहे कार्यकर्ता को टिकट मिलना चाहिए था लेकिन गुरुग्राम से चलकर आए पंडित सुरेंद्र वशिष्ठ जो, एक महीने पहले ही पार्टी में आया था, उसे उम्मीदवार बना दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि बहुजन समाज पार्टी में पैसे का खेल चला है। जिसकी वजह से बाहरी उम्मीदवार को मैदान में उतारा गया है। इसे पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी और चुनावों में इसका नतीजा बहुजन समाज पार्टी को देगी।

यह भी पढ़ें : धनखड़ का चैलेंज : हुड्डा में दम है तो मनोहर के सामने लड़े चुनाव

—PTC NEWS—