Advertisment

सुशांत की मौत मामले में बड़ा खुलासा, हत्या नहीं, आत्महत्या का है मामला

author-image
Arvind Kumar
New Update
सुशांत की मौत मामले में बड़ा खुलासा, हत्या नहीं, आत्महत्या का है मामला
Advertisment
publive-imageनई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है। AIIMS के डॉक्टरों के पैनल के मुताबिक सुशांत सिंह की मौत हत्या नहीं, बल्कि आत्महत्या ही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है।
Advertisment
Sushant Singh Rajput Death Case Update | AIIMS Forensic report educareऐसे में अब सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगा। अब सीबीआई यह पता लगाने की कोशिश करेगा कि सुशांत सिंह को क्या किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया था? या फिर किसी और वजह से सुशांत ने आत्महत्या की थी। यह भी पढ़ें: 
Advertisment
गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, एक गिरफ्तार यह भी पढ़ें: …जब हरियाणा पुलिस ने यूपी पुलिस को हिरासत में ले लिया!
Advertisment
Sushant Singh Rajput Death Case Update | AIIMS Forensic report गौर हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है। Sushant Singh Rajput Death Case Update | AIIMS Forensic report इससे पहले वकीलों का आरोप था कि सुशांत को जहर देकर मारा गया था। वहीं सुशांत के करीबी और रिश्तेदारों का भी कहना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। उनकी हत्या हुई है। -
sushant-singh-rajput aiims-forensic-report sushant-singh-rajput-case-update sushant-singh-rajpoot-case
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment