सबसे सुरक्षित ऑफिसर्स कालोनी में हुई चोरी की वारदात

By Arvind Kumar - September 23, 2020 10:09 am

 सोनीपत। (जयदीप राठी) जिले में सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली ऑफिसर्स कालोनी में न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) के घर के अंदर से सोने की छह अंगूठी चोरी होने का मामला सामने आया है। न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चोरी का शक घरेलू सहायिका पर जताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Theft in Judicial Magistrate's House | Crime News Haryana

educareन्यायिकदंडाधिकारी हर्षा शर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया है कि उनके ऑफिसर्स कालोनी स्थित घर में अलमारी के ताले तोड़कर चोरी की वारदात की गई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 3 सितंबर को अलमारी के अंदर से ताले तोड़कर 6 सोने की अंगूठी चोरी कर ली गई।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में 40 यात्री घायल, चालक-परिचालक को भी चोटें

यह भी पढ़ें: हरियाणा पुलिस ने दबोचे दो ईनामी मोस्ट वांटेड अपराधी

Theft in Judicial Magistrate's House | Crime News Haryana

जब उन्हें मामले का पता लगा तो उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने मामले में अज्ञात पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) ने अपनी घरेलू सहायिका पर शक जताया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Theft in Judicial Magistrate's House | Crime News Haryana

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि न्याययिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) की तरफ से उनके घर से छह अंगूठी चोरी होने की शिकायत मिली है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने अपने घरेलू सहायिका पर शक जताया है। जल्द पूरे मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

बता दें कि ऑफिसर्स कालोनी को जिले का सबसे सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है। यहां हर समय पुलिस की तैनाती रहती है। ऐसे में आम लोग उस क्षेत्र की तरफ कम ही जाते हैं। ऐसे क्षेत्र में चोरी की वारदात से सभी सकते हैं।

adv-img
adv-img