adv-img
प्रमुख खबरें

चोरी के आरोप में तीन बच्चों के साथ मारपीट, सिर मुंडवाकर बाजार में घुमाया

By Vinod Kumar -- October 20th 2022 10:44 AM

औरैया/वरुण गुप्ता: बिधूना कोतवाली क्षेत्र में व्यापारियों ने कबाड़ बीन रहे तीन किशोरों को चोरी के शक में पकड़कर गाली-गालौज किया और सिर के बाल मुंडवा कर बाजार में घुमाया। मामले प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने बच्चों को परिजनों को सौंपने के साथ आरोपी व्यापारी को हिरासत में ले लिया है। मां की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कस्बा बिधूना से सटे गांव कीरतपुर निवासी रीना कंजड़ पत्नी रामविलास ने बुधवार की शाम पुलिस को तहरीर में आरोप लगाया कि उनका नाबालिग बेटा अपने दोस्तों के साथ रोज की तरह कबाड़ बीनने निकले थे। वह जब रिंकू तोमर की दुकान के पास पहुंचे तभी लोहा व्यापारी राजीव गुप्ता, संदीप व राजू शाक्य आये और तीनों किशोरों को पकड़ कर ले गये।

इसके बाद लोहा व्यापारी ने तीनों किशोरों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की, बाद में उनके सिर के आधे बाल मुंडवा दिये। इसके बाद उन्हें स्वयं थाने ले गये। आधे सिर मुड़े किशोरों के थाने पहुंचते ही पुलिस सक्रिय हो गई और ऐसा करने वाले लोहा व्यापारी राजीव गुप्ता को पहले हिरासत में ले लिया, इसके बाद नाई को बुलवाकर तीनों किशोरों के पूरे सिर मुड़वाये।

रीना ने बताया कि मेरे बच्चों के साथ मारपीट कर सिर मुड़वाकर घुमाया। पीड़ित के मुताबिक लोहा व्यापारी ने उन्हे पकड़ा, दुकान पर ले गये और सरिया व लात घूसों से मारा कहा कि उल्टा लटकायेंगे। छोड़ने के लिए 20-20 हजार रूपयों की मांग की गई।

उधर रीना कंजड़ की तहरीर पर लोहा व्यापारी राजीव गुप्ता, संदीप व राजू शाक्य सभी निवासी बेला रोड़ के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थाना प्रभारी जीवाराम यादव ने बताया कि तीन किशोरों के सिर के बाल मुड़वाने का मामला सामने आया है। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला एससी-एसटी एक्ट का होने के कारण सीओ जांच करेंगे।

  • Share