अपराध/हादसा

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत...11 घायल

By Vinod Kumar -- May 19, 2022 11:05 am

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे यानि केएमपी पर सुबह सवेरे बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है। तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 11 मजदूर घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 10 मजदूरों को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

मामूली रूप से घायल मजदूरों का उपचार बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में किया गया है। एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि घटना सुबह करीबन साढ़े पांच और 6 बजे की बीच की है। तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर सो रहे मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के समय कुछ मजदूर जगे हुए थे, जिन्होंने घटना की पूरी जानकारी भी दी है।

kmp expressway, KMP expressway, bahadurgarh, haryana

हादसे के शिकार सभी मजदूर केएमपी पर बने पुलों की रिपेयर का काम करते थे। देर शाम तक काम करने के बाद मजदूर थक पर सड़क किनारे सो गए थे। सोने से पहले सड़क के एक साईड की बैरिकेडिंग भी कर दी थी। रिफलेक्टर भी लगाए गए थे। सुरक्षा के लिए पानी का टैंकर और जेनसैट भी खड़ा किया था, लेकिन तेज रफ्तार, गफलत और लापरवाही से ट्रक चलाते हुए आए एक शख्स ने सो रहे मजदूरों को कुचल दिया।

kmp expressway, KMP expressway, bahadurgarh, haryana

हादसे के शिकार हुए मजदूर उत्तरप्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं और दो महीने से केएमपी पर काम कर रहे थे। रफ्तार के कहर से सड़क पर होने वाले हादसों ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं।

kmp expressway, KMP expressway, bahadurgarh, haryana

हादसे के बाद एसपी वसीम अकरम भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। घटना को अंजाम देने वाले ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की पहचान भी हो गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दोषी ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Share