adv-img
हरियाणा

पंचायत चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रैली में शामिल दो लोग तारों की चपेट में आए, करंट लगने से हुई मौत

By Vinod Kumar -- October 29th 2022 12:52 PM -- Updated: October 29th 2022 12:54 PM

भिवानी/किशन सिंह: पंचायती राज चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भिवानी जिला के धनाना गांव में रोड़ शो निकाल रहे एक प्रत्याशी के काफिले में शामिल ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई।

दोनों मृतक भिवानी जिला के तालु गांव के निवासी थे, जो भिवानी में जिला परिषद वार्ड नंबर-2 के प्रत्याशी नरेंद्र तालु के प्रचार में शामिल रोड़ शो में ट्रैक्टर की छत पर सवार थे। इसी दौरान जब काफिले का ट्रैक्टर गांव धनाना से गुजर रहा था तो दोनों बिजली की तारों की चपेट में आए, इसमें 45 वर्षीय राजेश की मौके पर ही मौत हो गई और 25 वर्षीय प्रदीप की अस्पताल में मौत हो गई।

भिवानी जिला के जिला परिषद की 22 सीटों के लिए 30 अक्तूबर को मतदान होना है। शुक्रवार को इस चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था। इसी को लेकर जिला परिषद प्रत्याशियों ने अपनी जीत को लेकर पूरा जोर लगा रखा है। इसी दौरान भिवानी जिला के वार्ड 2 के प्रत्याशी नरेंद्र तालु के रोड़ शो काफिले के दौरान यह दुर्घटना घटी।

पुलिस ने इस मामले में परिजनों से बातचीत के बाद फिलहाल इत्तफाकिया मौत का मामला दर्ज कर लिया है। वार्ड नंबर-2 से प्रतिद्वंदी उम्मीदवार सेठी धनाना ने कहा कि गांव तालु के दो युवाओं की करंट लगने से मौत हो गई जो कि दुखद हैइस घटना को लेकर पूरे गांव में दुख की लहर है। उन्होंने कहा कि वो स्वयं वार्ड नंबर-2 से प्रत्याशी हैं, लेकिन इंसानियत के नाते पीड़ित परिवार के साथ है।

इस मामले में सीएमओ डॉ. रघुबीर शांडिल्य ने बताया कि आज पुलिस विभाग द्वारा दो व्यक्तियों के शवों को सामान्य अस्पताल में लाया गया था, जिनके शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस को सौंप दिया गया है।

  • Share