कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल बोले- सिद्धू को कैबिनेट से तुरंत बाहर करें कैप्टन अमरिंदर

Navjoot Singh Sidhu
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल बोले- सिद्धू को कैबिनेट से तुरंत बाहर करें कैप्टन अमरिंदर

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) पुलवामा अटैक के बाद दिए गए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बयान पर हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल (Vipul Goel) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चाहिए कि वो नवजोत सिंह सिद्धू को कैबिनेट से तुरंत बाहर करे। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति देश के दुश्मनों के साथ खड़ा होगा उसे संवैधानिक पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ हम यूएनओ में जाकर पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग कर रहे हैं दूसरे ओर सिद्धू पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने देश का समर्थन ना करके आतंकवादी देश और देश के दुश्मन का समर्थन करे, उसे एक पल भी अपने पद पर रहने का अधिकार नहीं है। पंजाब के मुख्यमंत्री को तुरंत निर्णय लेकर कैबिनेट से इनकी छुट्टी करनी चाहिए।

Navjoot Singh Sidhu
विपुल गोयल का आरोप- सिद्धू पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हैं

दरअसल विपुल गोयल फरीबादा के सेक्टर 12 टाउन पार्क में श्रद्धांजलि सभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में बोल रहे थे। इस सभा में इलाके के लोगों ने शिरकत कर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उद्योग मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि पाकिस्तान परस्त नवजोत सिंह सिद्धू को 2 मिनट भी पद पर रहने का अधिकार नहीं है।

Vipul Goel
पाकिस्तान परस्त नवजोत सिंह सिद्धू को 2 मिनट भी पद पर रहने का अधिकार नहीं है : Vipul Goel

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आतंकी कोई हो, कहीं भी छुपा हो, कोई भी उसका समर्थक क्यों ना हो उसे घर से निकाल कर मारेंगे और पुलवामा के शहीदों का बदला लेंगे। उन्होंने कहा कि देश पुलवामा के शहीदों की शहादत को बेकार नहीं जाने देगा।

यह भी पढ़ें : पुलवामा में सैनिकों पर हुए कायराना हमले के बाद आक्रोश में देश के लोग, बदले की मांग