अपराध/हादसा

बेटी के साथ खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे पति-पत्नी को पिकअप ने कुचला, तीनों की मौत

By Vinod Kumar -- July 25, 2022 1:01 pm

पलवल/गुरुदत्त गर्ग: एनएच-19 पर बंचारी गांव के समीप एक तेज रफ्तार ने तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में पति-पत्नि समेत उनकी एक बेटी की मौत हो गई। हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक दंपत्ति अपने बेटी के साथ सड़क किनारे खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क की डिवाइडिंग ग्रिल को तोड़ते हुए उन्हे कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक जितेंद्र के भतीजे मुकेश ने बताया कि उसके 34 वर्षीय चाचा जितेंद्र की 27 वर्षीय पत्नी बबली को एक माह पहले बेटा हुआ था। बच्चे को दादी किरण के पास छोड़कर पति-पत्नी अपनी नौ वर्षीय बेटी तनिष्का के साथ खेतों पर स्थित मंदिर में देवता नहलाने गए थे और वहां से आने के बाद होड़ल किसी काम से जाने के लिए गांव के समीप एनएच-19 पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान पीछे से एक तेज़ रफ़्तार पिकअप गाड़ी सड़क किनारे लगी हुई ग्रिल को तोड़ते हुए आई और उन्हें सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप गाड़ी पलट गई और इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

वहीं, इस हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में पिकअप गाड़ी को कब्ज़े में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वही इस हादसे के बाद गांव बंचारी में मातम का माहौल है।

  • Share