अपराध/हादसा

बहादुरगढ़: एनसीआर नहर में डूबे 3 युवकों की डेड बॉडी बरामद, पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

By Vinod Kumar -- February 08, 2022 12:06 pm -- Updated:February 08, 2022 1:54 pm

बहादुरगढ़ में एनसीआर नहर में डूबे तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए हैं। गोताखोरों ने तीनों शवों को बरामद किया है। मृतकों की पहचान गौरव, दिलखुश और शैलेश के तौर पर हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। मृतकों की पहचान गौरव, दिलखुश और शैलेश के तौर पर हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है।

बता दें कि सोमवार को बहादुरगढ़ के दिल्ली-रोहतक रोड पर गांव आसौदा के पास से गुजर रही एनसीआर नहर में शाम के समय मूर्ति विसर्जन करने गए पांच युवक बह गए। इनमें से दो को बचा लिया गया, जबकि तीन युवक नदी में बह गए। ये तीनों बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर में रहते थे।

सूचना मिलते ही आसौदा थाना के कार्यवाहक प्रभारी अंकित कुमार भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और नहर में तलाशी अभियान चलाया। स्थानीय पुलिस प्रशासन के पास सरकारी गोताखोर नहीं थे। ऐसे में प्राइवेट गोताखोरों को सूचना दी गई है। मगर रात 12 बजे तक कोई भी गोताखोर मौके पर नहीं पहुंचा था। ऐसे में स्वजनों ने रोष जताया और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या नौ पर नहर के पुल के पास जाम लगाने का प्रयास किया। स्वजनों का आरोप है कि रातभर में पुलिस ने युवकों की तलाश के लिए कोई इंतजाम नहीं किया।

पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया और तलाशी अभियान शुरू किया। रात का अंधेरा होने की वजह से तलाशी अभियान में बाधा आती रही। आज गोताखोरों ने तीनों के शव बरामद कर लिए।

 NCR canal Bahadurgarh

बता दें कि शहर के पास से गुजरने वाली यह नहर काफी गहरी है। इसमें पहले भी डूबने से कई व्यक्ति अपनी जान गवां चुके हैं, इससे हरियाणा के गुरुग्राम शहर में जल आपूर्ति की जाती है।

  • Share