अपराध/हादसा

उमरी गांव में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार, 3 के खिलाफ जांच जारी

By Arvind Kumar -- July 26, 2020 5:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

कुरुक्षेत्र। (अशोक यादव) धर्मनगरी के बहुचर्चित उमरी गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मुख्य आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपियों के खिलाफ जांच जारी है। पुलिस उपाधीक्षक ममता सौधा ने कहा कि दुष्कर्म मामले में पुलिस निष्पक्षता के साथ जांच कर रही है।

रविवार को मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस उपाधीक्षक ममता सौधा ने कहा कि कुरुक्षेत्र के उमरी गांव से नाबालिग 27 जनवरी को घर से लापता हुई थी। 30 जनवरी को परिजनों की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी। 19 मई को पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया था। पुलिस ने इस मामले में आठ मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी तीन आरोपियों के खिलाफ जांच की जा रही है।

8 accused arrested for raping a minor | Haryana News

पुलिस ने ढाबे से डीवीआर के सबूत लेकर जांच के लिए सीएफएसएल में जांच के लिए भेजी गई हैं। उम्मीद है कि एक सप्ताह के भीतर उसकी रिपोर्ट आ जाएगी। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के आधार पर अन्य सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

8 accused arrested for raping a minor | Haryana News

देवेंद्र, निक्स व मनीष को भी इलेक्ट्रानिक्स की रिपोर्ट आने के बाद बख्शा नहीं जाएगा। डीएसपी ममता सौधा ने कहा कि नाबालिग के परिजनों को पुलिस की कार्रवाई पर विश्वास रखना चाहिए। पुलिस पूरी निष्पक्षता के साथ जांच में जुटी हुई है। नाबालिग की सुरक्षा को लेकर पुलिस की ओर से पीसीआर तैनात की हुई है।

---PTC NEWS---