राजनीति

punjab assembly election: आप उम्मीदवार ने दिया पार्टी से इस्तीफा, कहा: इनकी भाषा बेहद खराब

By Vinod Kumar -- January 17, 2022 3:36 pm

punjab assembly election: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) में आम आदमी पार्टी पूरे जोश के साथ उतरी है। जीत के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरा दम लगा दिया है। उसे पंजाब में अच्छे नतीजों की भी उम्मीद है, लेकिन आर-पार की लड़ाई लड़ रही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को करारा झटका लगा है।

फिरोजपुर ग्रामीण से पार्टी के उम्मीदवार आशु बांगड़ (Ashu Bangar) ने पद से इस्तीफा दे दिया है। फिरोजपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल एक मल्टीनेशनल कंपनी की तरह अपने स्वार्थ के लिए काम कर रहे हैं। वह पार्टी नीतियों से सहमत न होने के कारण इस्तीफा दे रहे हैं।

आशु बांगड़ के इस्तीफा देने के बाद फिरोजपुर ग्रामीण से आम आदमी पार्टी को उम्मीदवार के लिए मशक्कत करनी पड़ सकती है। दूसरी तरफ कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार न होने पर आशु बांगड़ को कांग्रेस का संभावित उम्मीदवार समझा जा रहा है। उनके कांग्रेस में जाने की अटकले अभी से तेज हो गई हैं।

बांगड़ ने आरोप लगाया कि मैं डिप्रेशन और टॉर्चर के बीच काम नहीं कर सकता. मेरे भीतर सच को सच और झूठ को झूठ कहने की ताकत है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप के नेताओं की भाषा खराब है। वह हर चीज पर दबाव बना कर काम लेना चाहते हैं और हमारी आवाज दबाई गई।

AAP's CM face for Punjab polls to be announced on Jan 18: Arvind Kejriwal

प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम चमकाने के लिए हर शख्स का गलत इस्तेमाल किया गया। इस्तीफा देने का फैसला मेरा अपना है। मैंने किसी व्यक्ति या राजनीतिक दल के दबाव में यह कदम नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि अगर मैं लोगों की आवाज ऊपर तक नहीं पहुंचा सकता तो मेरे राजनीति करने का कोई लाभ नहीं है। मैं अगली प्रेस वार्ता में कई खुलासे करूंगा।

  • Share