बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार

By  Arvind Kumar February 13th 2021 04:47 PM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पलवल में दो बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग करते हुए कातिलाना हमला किया। घटना पलवल पुराना जीटी रोड स्थित हुडा सेक्टर 2 मोड़ के पास एक जिम की है, जहां पर घायल हुआ युवक जिम पर वर्कआउट करने के लिए आया हुआ था। घायल युवक का नाम 22 वर्षीय आमिर पुत्र आमीन बताया गया है जो चांदहट थाना थाना के गांव का घाघोट का रहने वाला है।

Attack on Young Man बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार

पीड़ित तथा उसके पिता और एक प्रत्यक्षदर्शी युवक प्रकाश से मिली जानकारी के अनुसार पलवल संजय कॉलोनी में रहने वाले इशा पुत्र फारूक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर युवक पर फायरिंग की थी। हमलावर युवक पेशेवर बदमाश है जिसके खिलाफ हत्या की कोशिश, लूटपाट और फिरौती के कई मुकदमे पलवल तथा मेवात के नौ थाने में दर्ज हैं।

Attack on Young Man बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार

बहरहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल करते हुए पीड़ित की शिकायत पर हमलावर युवक ईशा पुत्र फारूक तथा उसके एक साथी के खिलाफ हत्या की कोशिश तथा आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी है।

घायल आमिर ने बताया कि जैसे ही वह जिम के सामने पहुंचा तभी करीब 5 मिनट बाद हमलावर ईशा अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंच गया, जिनके हाथों में लोहे की रॉड थी। उन्होंने वहां पहुंचते ही उसके हाथ को पकड़ लिया और फिर पैर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि सो नंबर पर बीटी मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे जहां बताया गया कि घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया है, उसके बाद अस्पताल में आकर घायल के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पीड़ित पक्ष द्वारा लिखित में जो भी शिकायत दी जाएगी उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Attack on Young Man बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार

यह भी पढ़ें- मेड इन इंडिया ‘कू ऐप’ पर बढ़ा लोगों का रुझान, कई मंत्रियों ने बनाए अकाउंट

यह भी पढ़ें- लोकसभा में बोले राहुल गांधी- किसान एक इंच पीछे नहीं हटने वाला, किसान आपको हटा देगा

Related Post