लाइसेंस के लिए लगी लोगों की भीड़, कई दिन बाद भी नहीं आ रहा नंबर

By  Arvind Kumar September 12th 2019 03:43 PM -- Updated: September 12th 2019 03:46 PM

अंबाला। (कृष्ण बाली) यातायात के नए नियम आने के बाद व् भारी भरमक हो रहे जुर्माने को देखते हुए लोग अपने वाहनों के दस्तावेज पूरे करने में जुट गए हैं। दस्तावेजों में सबसे पहले ड्राइविंग लाइसेंस है जिसके लिए लोग अम्बाला की तहसील में चक्कर लगा रहे हैं लेकिन लाइसेंस बनवाने वालों की संख्या ज्यादा होने के कारण लोगों को कई-कई दिन चक्कर काटने पड़ रहे हैं!

Heavy Rush 4 लाइसेंस के लिए लगी लोगों की भीड़, कई दिन बाद भी नहीं आ रहा नंबर

लाइसेंस बनवाने आये लोगों ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा किये जा रहे भारी भरकम जुर्माने के डर के कारण वे लाइसेंस बनवाने आये हैं ताकि वे भी जुर्माने से बच सके! कुछ लोग तो इतनी उम्र होने के बाद अब लाइसेंस बनवाने पहुंचे हैं उनका कहना है कि वे अब वाहन चलाने लगे हैं जबकि भारी जुर्माने का डर उनके चेहरे पर साफ़ देखा जा सकता है! लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से वे चक्कर काट रहे हैं लेकिन अभी तक नंबर नहीं आया!

Driving Licence लाइसेंस के लिए लगी लोगों की भीड़, कई दिन बाद भी नहीं आ रहा नंबर

वहीं तहसील कार्यालय में भी कर्मचारियों व् अधिकारियों का काम बढ़ गया है। तहसील में इतनी भीड़ के कारण स्टाफ दोपहर का खाना भी नहीं खा पा रहा है और शाम को भी देर सांय तक काम कर रहा है!

Heavy Rush 4 लाइसेंस के लिए लगी लोगों की भीड़, कई दिन बाद भी नहीं आ रहा नंबर

लाइसेंस बनाने वाले अधिकारी सुभाष ने बताया कि ट्रैफिक का नया रूल आया है। इसी कारण लाइसेंस बनवाने वालों की संख्या बढ़ गई है। उनका कहना है कि पहले लाइसेंस बनवाने कभी-कभी ही कोई आता था लेकिन अब हर रोज 240 से 245 लोग लाइसेंस बनवाने आ रहे हैं !

यह भी पढ़ें : राहत : नए मोटर वाहन अधिनियम के तहत फिलहाल जागरूक करेगी हरियाणा पुलिस

---PTC NEWS---

Related Post