Haryana: राम के चरणों में हनुमान का रोल कर रहे शख्स की मौत, मंच पर मची अफरा - तफरी

By  Rahul Rana January 22nd 2024 06:07 PM

भिवानी:  राम जी के घर वापसी को लेकर जवाहर चौक में एक सामाजिक संस्था द्वारा राम के राज तिलक का कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। एक गाने के माध्यम से राजतिलक की तैयारी चल रही थी। गाना ख़त्म हुआ तो हनुमान जी का मंचन कर रहे हरीश मेहता ने राम जी के चरणों में झुकते ही अपने प्राण त्याग दिये।

मंचन के दौरान राम  के चरणों में पूजा करनी थी। जैसे ही हनुमान बने हरीश राम जी के चरणों में पूजा करने के लिए राम जी के चरणों लेटे तो प्राण पखेरू उड़ गय। काफी समय तक तो दर्शकों ने सोचा कि हनुमान अभी पूजा कर रहे हैं । लेकिन मंच पर उपस्थित लोगों ने उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह उठे नहीं। बाद में उनको हनुमान की ड्रेस में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि  हरीश बिजली विभाग से जेई के पद से रिटायर हैं । वे पिछले 25 सालो से हनुमान का रोल कर रहे थे। 

कार्यक्रम के आयोजकों ने बताया कि आज कार्यक्रम के दौरान जैसे ही मंचन चल रहा था तभी वे राम जी के चरणों में झुके तो सही लेकिन उठे नहीं। उन्होंने बताया कि उन्हें अंचल हॉस्पिटल में ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल में जानें से पूर्व ही उनके प्राण भी बचें। वही हॉस्पिटल के डॉ विनोद अंचल ने बताया कि हरीश नामक व्यक्ति को उनके हॉस्पिटल में लाया गया था हॉस्पिटल में लाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

 

Related Post