Himachal: मंत्रिमंडल की बैठक हुई स्थगित, बागी विधायकों से मुलाकात के बाद दिल्ली रवाना हुए विक्रमादित्य सिंह, अब कल होगी मंत्रिमंडल मीटिंग

By  Rahul Rana March 1st 2024 06:17 PM

ब्यूरो : हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार की मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित हो गई है। आपको बता दें कि 24 घंटे में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कैबिनेट की दूसरी बैठक बुलाई थी। यह बैठक शाम चार बजे सचिवालय स्थित शिखर सम्मेलन हाल में होनी थी। हालांकि अब यह बैठक कल 11:00 बजे होगी। 

विक्रमादित्य सिंह को लेकर सीएम सुक्खू ने किया बड़ा दावा !

#BREAKING: बागी विधायकों को मनाने गए हैं विक्रमादित्य सिंह, पार्टी छोड़ने नहीें, सरकार कहीं नहीं जा रही- सीएम सुक्खू #BreakingNews #HimachalNews #HimachalCongress

Posted by PTC News - Himachal Pradesh on Friday, March 1, 2024


लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह शिमला से दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। उनके आधिकारिक टूर प्लान के मुताबिक उन्हें शनिवार को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्रालय की एक बैठक में शामिल होना है।  साथ ही वे कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

चंडीगढ़ के ललित होटल से दिल्ली रवाना हुए विक्रमादित्य सिंह !

#LIVE: कांग्रेस के बागी नेताओं से मुलाकात के बाद चंडीगढ़ के होटल ललित से बाहर निकले विक्रमादित्य सिंह

Posted by PTC News - Himachal Pradesh on Friday, March 1, 2024

दिल्ली रवाना होने से पहले लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने पंचकूला में अयोग्य घोषित हो चुके कांग्रेस के छह विधायकों से भी मुलाकात की है। विक्रमादित्य सिंह का मुलाकात के बाद होटल से बाहर निकलते वक्त एक वीडियो भी सामने आया है। 

Related Post