कैलिफोर्निया में राहुल गांधी के कार्यक्रम में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

खालिस्तानी दंगा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक कार्यक्रम में हुआ। कैलिफोर्निया में हो रहे इस कार्यक्रम में राहुल गांधी देश की नीतियों पर बोल रहे थे, तभी खालिस्तानी समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

By  Rahul Rana May 31st 2023 04:14 PM

ब्यूरो : खालिस्तानी दंगा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक कार्यक्रम में हुआ। कैलिफोर्निया में हो रहे इस कार्यक्रम में राहुल गांधी देश की नीतियों पर बोल रहे थे, तभी खालिस्तानी समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने खालिस्तान का झंडा भी फहराया है। हंगामा इतना बढ़ गया कि राहुल गांधी को अपना भाषण रोकना पड़ा।



राहुल गांधी के कार्यक्रम में हुए इस हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खालिस्तान समर्थक राहुल गांधी के सामने नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। खालिस्तानियों ने खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए।



क्या थी राहुल गांधी की प्रतिक्रिया?

सैन फ्रांसिस्को में राहुल गांधी के कार्यक्रम में हो रहे हंगामे से वह घबराए नही। उनके चेहरे पर वही मुस्कान थी। उन्होंने कहा, 'नफरत के शहर में प्यार की दुकान'।


सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला

कार्यक्रम में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने सभी खालिस्तानी समर्थकों को पकड़ लिया और कुछ ही मिनटों में हॉल से बाहर फेंक दिया। इस पूरी घटना के दौरान ये लोग भारत विरोधी नारे लगाते रहे।

Related Post