Mumbai Serial Blast Threat: मुंबई पुलिस को फिर मिली सीरियल ब्लास्ट की धमकी, अलर्ट जारी

By  Deepak Kumar February 2nd 2024 11:47 AM

ब्यूरोः मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को शुक्रवार को एक धमकी भरे मैसेज मिले हैं। मैसेज मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस को मिले धमकी भरे मैसेज में शहर भर में सिलसिलेवार बम विस्फोटों की धमकी दी गई है। मैसेज में दावा किया गया कि मुंबई में अलग-अलग 6 स्थानों पर बम रखे गए थे। मैसेज के मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई हैं। मुंबई पुलिस मैसेज करने वाले का पता लगा रही है। 

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, आज उनके हेल्पलाइन नंबर के वाट्सऐप नंबर पर बम धमाकों की धमकी भरा मेसेज आया था। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने सिटी पुलिस और क्राइम ब्रांच ATS को इसकी सूचना दी। बम का मैसेज मिलते ही पुलिस ने कुछ संदिग्ध इलाकों में तलाशी की है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं मिला है। वहीं, इस मामले में ज्वाइंट सीपी ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मैसेज भेजने वाले की तलाश की जा रही है।  

पहले भी आ चुके हैं ऐसे कॉल

बता दें इससे पहले भी कई बार मुंबई पुलिस को धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। पिछले साल दिसंबर में मुंबई पुलिस को ऐसे ही कॉल आए थे। इससे पहले पिछले साल अगस्त में मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल आई थी। वहीं, पुलिस इन धमकी भरे मैसेज और कॉल करने वालों पर लगातार कार्रवाई करती रही है। 

Related Post