सुबह से twitter डाउन, कंपनी ने अपना ऑफिस किया बंद...कर्मचारियों को काम पर आने से किया मना

By  Vinod Kumar November 4th 2022 11:41 AM -- Updated: November 4th 2022 12:01 PM

आज सुबह से ट्विटर डाउन है। कुछ यूजर्स को लॉगइन करने पर 'something went wrong' का मैसेज आ रहा है। बहुत से यूजर्स को एरर कोड नजर आ रहा है। यह परेशानी हर यूजर्स को नजर नहीं आ रही है। 04 नवंबर की सुबह 3 बजे से यूजर्स को दिक्कत आ रही है। 

डाउनडिटेक्टर के मुताबिक अभी तक करीब 200 लोगों ने ट्विटर (Twitter) के आउटेज की शिकायत की है। ज्यदातर यूजर्स को ट्विटर वेबसाईट पर परेशानी हो रही है। Twitter app को लेकर महज 6 प्रतिशत यूजर्स ने कंपलेंट की है। अभी तक शिकायत करने वाले ज्यादातर यूजर्स वेब यूजर्स हैं। कुछ यूजर्स ने तो ट्विटर के डाउन होने पर मजे लेने भी शुरू कर दिए हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि अगर ट्विटर डाउन रहेगा तो हम मस्क को पेमेंट नहीं करेंगे।

टविटर का अधिग्रहण करते ही मस्क के फैसलों को लेकर लगातार कुछ ना कुछ नया सामने आ रहा है। एलॉन मस्क ने ट्विटर डील को पूरा करते ही कंपनी के तीन वरिष्ठ अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया था। अभी भी कई कर्मचारियों पर नौकरी की तलवार लटक रही है। खबर के मुताबिक कई कर्मचारी नौकरी जाने के डर से ऑफिस में ही सो रहे हैं।

कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को ईमेल भेजकर ये भी बताया है कि उनकी नौकरी रहेगी या नहीं इसकी जानकारी उन्हें मेल के जरिए दी जाएगी। इसके साथ ही कर्मचारियों को शुक्रवार को ऑफिस आने से मना किया गया है। अपने मेल के जरिए ट्विटर ने कर्मचारियों से कहा, 'अगर आप ऑफिस में हैं या ऑफिस के रास्ते में हैं तो घर लौट जाइए।' 

कंपनी की ओर से कर्मचारियों को एक ईमेल आया जिसमें कहा है कि चाहें आपको नौकरी से निकाला गया हो या नहीं,Twitter अपने ऑफिस टेम्परेरी तौर पर बंद कर रही है और लोगों के एक्सेस को रोका जा रहा है।


Related Post