कोरोना वार्ड में तीन घंटे तक जमीन पर गिरा रहा वृद्ध, किसी ने नहीं ली सुध

By  Arvind Kumar June 6th 2021 09:56 AM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में स्वासथ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। कोरोना वार्ड में एक 70 साल का वृद्ध बेड से नीचे गिर गया। यहां तक कि उसके कपड़े भी जिस्म से उतर गए लेकिन उसकी सुध लेने के लिए कोई नहीं आया। आरोप है कि डॉक्टर बाहर से ही कुंडी लगाकर चले जाते हैं और पूरी रात मरीजों की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

वृद्ध जब जमीन पर गिरा तो वह उठने के लिए आसपास के लोगों से गुहार लगाता रहा लेकिन कोई उसे चाह कर भी नहीं उठा पाया क्योंकि इस वार्ड में सभी कोरोना के मरीज ही दाखिल थे। ऐसे में एक व्यक्ति ने अंदर ही वृद्ध के जमीन पर गिरे हुए का वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें- पंजाब सरकार वैक्सीन पर कर रही मुनाफाखोरी: हरदीप सिंह पुरी

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में कोविड की दूसरी लहर अधिक घातक

वहीं जब परिजनों को पता चला कि वृद्ध जमीन पर पड़ा है तो वह भागे हुए कमरे तक पहुंचे और बिना कोरोना का प्रवाह किए ही उसे उठाकर बेड पर लेटा दिया। हालांकि वृद्ध को उठाने के बाद जब परिजन डाक्टरों के पास पहुंचे तो आरोप है कि डॉक्टर नींद का आनंद ले रहे थे।

हालांकि अब वृद्ध के हालात में सुधार तो है पर परिजन आरोप लगा रहे है कि डाक्टरों की ऐसी लापरवाही नजर आ रही है कि मरीजों को रात का अंधेरा होते ही कमरो में बंद कर दिया जाता है और मरीज चाहे पूरी रात तड़पता रहे उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। फिलहा इस पूरे मामले में अब कोई भी डॉक्टर बोलने को तैयार नही हैं।

Related Post