हरियाणा: शादियों का 'शौकीन' NRI दूल्हा गिरफ्तार

By  Arvind Kumar November 8th 2020 09:51 AM

टोहाना। (सतीश अरोड़ा) टोहाना थाना पुलिस ने अमेरिका से रोहतक आए एनआरआई को गिरफ्तार किया है। आरोपी एनआरआई के खिलाफ उसकी पत्नी ने टोहाना थाने में 3 महीने पहले शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें उसने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

NRI arrested in Haryana हरियाणा: शादियों का 'शौकीन' NRI दूल्हा गिरफ्तार

शिकायतकर्ता पत्नी का कहना है कि आरोपी एनआरआई नरेश कुमार ने तीन शादियां पहले की हुई है और वह उसकी चौथी पत्नी है। शादी के 1 महीने बाद ही आरोपी अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसके पति ने उसका फोन नहीं उठाया।

NRI arrested in Haryana हरियाणा: शादियों का 'शौकीन' NRI दूल्हा गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- सोनीपत: जहरीली शराब से मौत मामला, मृतकों के परिवारों को मिलेगी 2 लाख की राहत राशि

educareइसके बाद जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा और जेवरात ले लिए और इसके बाद पैसे की डिमांड करके प्रताड़ित करने लगे। मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज करवाई गई जिसमें टोहाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए रोहतक से आरोपी एनआरआई की गिरफ्तारी की।

यह भी पढ़ें- बाबा का ढाबा विवाद: पैसों की धोखाधड़ी के मामले में यू-ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ FIR दर्ज

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई को आज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

NRI arrested in Haryana हरियाणा: शादियों का 'शौकीन' NRI दूल्हा गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है और पूरे मामले में पूछताछ के साथ आगामी कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियां की हुई हैं और टोहाना की शिकायतकर्ता ने टोहाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Related Post