PTI शिक्षकों के चेहरों पर दिखा सुकून, मुख्यमंत्री के आश्वासन से बंधी उम्मीद

By  Arvind Kumar October 7th 2020 02:23 PM -- Updated: October 7th 2020 02:25 PM

झज्जर। (प्रवीण अहलावत) मुख्यमंत्री से आश्वासन मिलने के बाद पहली बार बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों के चेहरे पर सुकून देखने को मिला। ऐसा भी पहली बार हुआ कि धरने पर बैठे बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ कोई नारेबाजी नहीं की।

PTI Teacher Protest in Jhajjar | Haryana News in Hindi

बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों ने बताया कि उनके प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से काफी सकारात्मक बातचीत हुई है और उन्हें पूरा यकीन है कि मुख्यमंत्री ने जो आश्वासन दिया है वह उसको जरूर पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने यह आश्वासन दिया है कि वह 7, 8 दिनों में ही 1983 बर्खास्त पीटीए शिक्षकों को एडजस्ट करेंगे।

PTI Teacher Protest in Jhajjar | Haryana News in Hindi

वहीं पीटीआई शिक्षकों ने चेताया कि यदि ऐसा नहीं होता तब भी उन्हें मुख्यमंत्री से पूरी उम्मीद है कि बर्खास्त पीटीए शिक्षकों को ऐसे विभाग में भेज भेजा जाएगा जहां पर उनकी सैलरी भी ज्यादा कम नहीं होगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनके घरों में चूल्हा जलता रहेगा उसे बुझाया नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ेंहरियाणा में बाहरी राज्यों के किसान भी बेच सकेंगे धान

यह भी पढ़ेंसिरसा में किसानों पर वाटर कैनन का प्रयोग

PTI Teacher Protest in Jhajjar | Haryana News in Hindi

वहीं धरने पर बैठे बर्खास्त महिला पीटीआई शिक्षक ने कहा कि वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की बात का यकीन करते हैं लेकिन उनका धरना तब तक जारी रहेगा जब तक मुख्यमंत्री की यह घोषणा पूरी नहीं हो जाती।

गौरतलब है कि बर्खास्त पीटीए शिक्षकों के धरने का आज 115वां दिन है और आज पीटीआई शिक्षकों के चेहरे पर पहली बार सुकून देखने को मिला। पीटीए शिक्षकों ने यह भी बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री के आश्वासन पर पूरा भरोसा है लेकिन वह इस आश्वासन को पूरा होने के बाद ही अपना धरना समाप्त करेंगे।

Related Post