सपना चौधरी पर बिगड़े संत, कार्यक्रम को रद्द करने की मांग

By  Arvind Kumar February 3rd 2020 02:24 PM -- Updated: February 3rd 2020 02:32 PM

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज मथुरा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी। लेकिन इस कार्यक्रम को लेकर साधु संतों में आक्रोश है। संतों ने कार्यक्रम रद्द करने को लेकर एडीएम को ज्ञापन सौंपा है। महामंडलेशवर नवल गिरी महाराज ने कहा कि हम सपना चौधरी के नृत्य का विरोध नहीं करते बल्कि उसके फूहड़पने का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे साधु समाज एक है और सपना का नृत्य कीसी भी कीमत पर यहां होने नहीं दिया जाएगा।

Sapna Choudhary Dance Show in Mathura, Saints demand to cancel the program सपना चौधरी पर बिगड़े संत, कार्यक्रम को रद्द करने की मांग

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना के कार्यक्रम का विरोध हुआ हो। इससे पहले भी कई बार लोग सपना के कार्यक्रम का विरोध कर चुके हैं। कई बार तो कार्यक्रम में गोलियां भी चल चुकी हैं। पहले भी संतों के विरोध के बाद मुथुरा में तीन बार सपना का कार्यक्रम रद्द हो चुका है।

Sapna Choudhary Dance Show in Mathura, Saints demand to cancel the program सपना चौधरी पर बिगड़े संत, कार्यक्रम को रद्द करने की मांग

इस बारे एडीएम सतीश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने एसपी सिटी और एसडीएम को इस बारे पत्र लिख दिया है। लेकिन अभी तक कार्यक्रम रद्द करने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जलवों के दीवाने लाखों हैं। सोशल मीडिया पर वह एक पॉप्युलर स्टार हैं। उनके डांस वीडियो तहलका मचा रहे हैं। हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी हैं। ‘देसी क्वीन’ सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Wedding: सपना चौधरी बनेंगी दुल्हनिया, हरियाणा के इस गबरू से होगी शादी 

---PTC NEWS---

Related Post