हादसे में पति-पत्नी व भतीजे की दर्दनाक मौत, दवाई लेकर लौट रहा था दंपत्ति

By  Arvind Kumar October 5th 2020 09:33 AM -- Updated: October 5th 2020 10:33 AM

रेवाड़ी। (मोहेंद्र भारती) दवा लेकर बाइक पर लौट रहे दंपत्ति व उनके मासूस भतीजे की सड़क हाइसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम हेतु रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर भेजा। वहीं आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में बच्चे सहित तीन की मौत के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है।

Three Died in Road Accident in Rewari | Road Accident in Haryana

educareजानकारी के अनुसार गांव गंगायचा अहीर निवासी करीब 42 वर्षीय रामनिवास रविवार को करीब 38 वर्षीय अपनी पत्नी सुमन को दवा दिलाने के लिए बाइक पर जाट भुरथल गए था। दोनों अपने साथ सात वर्षीय भतीजे नितेश को भी ले गए थे। दवा लेने के बाद जब वे वापस घर लौट रहे थे तो गांव बीकानेर के निकट भूड़थल मोड़ पर हाईवे पार करते समय वहां से गुजर रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों बाइक सहित उछल कर हाईवे पर जा गिरे तथा गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 20 बाइकें बरामद

यह भी पढ़ें: नए कृषि कानूनों को लेकर दुष्यंत चौटाला ने राहुल गांधी पर कसा तंज

Three Died in Road Accident in Rewari | Road Accident in Haryana

हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने तीनों को यहां के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Three Died in Road Accident in Rewari | Road Accident in Haryana

सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देर सायं गमगीन माहौल में तीनों का अंतिम संस्कार किया गया। बताया जाता है मासूम नितेश चार बहनों में इकलौता भाई था।

Related Post