पलवल में बेकरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Bakery Owner Murder
पलवल में एक बेकरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस कारवाई जारी

पलवल। (गुरुदत्त गर्ग) पलवल में हत्या का एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रुपयों को लेकर एक बेकरी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को नेशनल हाईवे के पास 30 साल के खुशियाल की लाश मिली है। पुलिस को उसकी लाश सदर थाना क्षेत्र में दीघोट रेलवे फाटक के पास उसी की गाड़ी में से बरामद हुई। खुशियाल की लाश को देखकर पता लगाया जा सकता है कि उसकी बहुत नजदीक से गोली मारकर हत्या की गई है।

Khushiyal Singh
जैन्दीपुरा निवासी खुशियाल बजाज फाइनेंस के साथ बेकरी का काम भी करता था।

जैन्दीपुरा निवासी खुशियाल बजाज फाइनेंस के साथ बेकरी का काम भी करता था। न्यू सोहना रोड पर उसकी अपनी बेकरी की दुकान थी। जानकारी मुताबिक मंगलावर दोपहर मृतक खुशियाल माल की सप्लाई और पेमेंट लेने पलवल मार्केट के बाद असावटा गाँव गया था। जहां उसने सचिन नाम के एक युवक को पेंसठ हजार रूपये का भुगतान किया था। जिसके बाद उसे किसी ने फोन पर एक लाख रुपये का भुगतान लेने जवाहर नगर कैम्प मार्केट बुलाया था। लेकिन वह उस मार्केट तक पहुंचता इससे पहले ही रास्ते में किसी ने खुशियाल की गोली मारकर हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गया।

Palwal Police
पुलिस ने हत्या के मामले पर कुछ सुराग मिलने पर दीघोट -सेलोठी और पलवल के चार युवकों को अपनी हिरासत में लिया है।

हत्या के बाद खुशियाल का शव उसी की कार में पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल जिला के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, लेकिन अभी तक पुलिस हत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। हालांकि पुलिस ने हत्या के मामले पर कुछ सुराग मिलने पर दीघोट -सेलोठी और पलवल के चार युवकों को अपनी हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ कर पुलिस मामले की कारवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : आपस में ही भिड़ गए सिक्योरिटी गार्ड, चाकुओं से गोदकर कर दी साथी गार्ड की हत्या