हरियाणा

'भाबी जी घर पर हैं' के फेम मलखान सिंह का हुआ देहांत, क्रिकेट खेलते हुआ हादसा

By Vinod Kumar -- July 23, 2022 4:43 pm

'भाबी जी घर पर हैं' के फेम दीपेश भान की मौत हो गई। दीपेश महज 41 साल के थे। शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए दीपेश भान अचानक गिर पड़े थे और अस्पताल में अभिनेता ने दम तोड़ दिया। दीपेश के निधन की खबर की पुष्टि शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है।

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में मलखान का किरदार निभाकर घर-घर में पसंद किए जाने वाले एक्‍टर दीपेश भान बहुत ही कम उम्र में अपनी पहचान बना चुके थे।दीपेश भान अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे। दीपेश भान ने अपनी एक्टिंग से मलखान के रोल को इतना पॉपुलर बना दिया कि आज उनके जाने पर कई आंखें नम हैं।

दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान के निधन से टीवी जगत स्तब्ध है। अभिनेता के परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाला है। एक्टर अपने पीछे एक साल के बेटे और पत्नी को छोड़ गए हैं। जनवरी 2021 दीपेश पिता बने थे और 2019 में उनकी शादी हुई थी।

बता दें कि आज सुबह क्रिकेट खेलने के दौरान वो गिर गए थे। उनके नाक और मुंह से खून निकलना शुरू हुआ और वहीं उनकी मौत हो गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि दीपेश 'भाबी जी घर पर हैं' से पहले भी वह कई कॉमेडी शोज में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। इन्हें 'एफआईआर', 'भूतवाला सीरियल', 'कॉमेडी क्लब', 'कॉमेडी का किंग कौन', 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' में सभी को अपने अभिनय से प्रभावित किया था।

इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ एक एड फिल्म भी कर चुके हैं।

 

  • Share