बावल के भाजपाइयों का स्लोगन, भाजपा से बैर नहीं, बनवारी तेरी खैर नहीं...!

By Arvind Kumar - September 23, 2019 11:09 am

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) हरियाणा की 14वीं विधानसभा के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है, 21 अक्तूबर को चुनाव के बाद 24 को नतीजे घोषित किये जाएंगे। चुनाव की तारीखों के साथ ही भाजपा में टिकटों को लेकर बगावती सुर भी उठने लगे हैं। इसी के चलते रविवार को बावल-नैहचाना मार्ग स्थित ममता पैलेस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक पंचापत का आयोजन किया। बावल की करीब 25 से ज्यादा पंचायतें इस पंचायत में शामिल हुईं। पंचायत में बावल के स्थानीय विधायक एवं जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल का विरोध करते हुए कार्यकर्ताओं ने पार्टी से मांग की है कि बावल से बनवारी को टिकट ना देकर पार्टी किसी भी अन्य कार्यकर्ता को टिकट दे।

BJP Workers 4 बावल के भाजपाइयों का स्लोगन, भाजपा से बैर नहीं, बनवारी तेरी खैर नहीं...!

पंचायत में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने साफ शब्दों में पार्टी को चेतावनी भरे अंदाज में ललकारते हुए कहा है कि अगर पार्टी कार्यकताओं की नाराजगी को नजरअंदाज करते हुए बनवारी लाल को टिकट देती है तो वह इसका विरोध करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर पार्टी बनवारी लाल को बावल से टिकट देती है तो यह सीट उसे गवानी भी पड़ सकती है। पंचायत में स्थानीय विधायक बनवारी लाल पर भेदभाव करने व अपनों के काम करने का आरोप लगाया है।

BJP Workers 5 बावल के भाजपाइयों का स्लोगन, भाजपा से बैर नहीं, बनवारी तेरी खैर नहीं...!

दरअसल बावल के भाजपा कार्यकर्ता मंत्री बनवारी व उसके निजी पीए धर्मबीर से काफी नाराज है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के 75 पार का नारा बावल में दम तोड़ सकता है अगर बनवारी को टिकट दिया गया। पंचायत में पहुंचे लोगों में भाजपा जिंदाबाद व बनवारी मुर्दाबाद के नारों के साथ ही कहा की पार्टी से बैर नहीं, बनवारी तेरी खैर नहीं....

यह भी पढ़ें : टिकटों को लेकर दिल्ली में बीजेपी नेताओं ने की चर्चा, पैनल बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img