प्रेमी जोड़े को खंभे पर रस्सी से बांधा, वीडियो हुआ वायरल

Nuh News
प्रेमी जोड़े को खंभे पर रस्सी से बांधा, वीडियो हुआ वायरल

नूह। (ऐके बघेल) नूह के रानीका गांव में एक प्रेमी जोड़े को खंभे पर रस्सी से बांधकर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों द्वारा इस घटना की वीडियो भी बनाई गई है। वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद यह वीडियो आग की तरह फैल गया। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की।

प्रेमी प्रेमिका को खंभे से बांधकर वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे सोमवार को हिरासत में ले लिया। एसएचओ महेंद्र कुमार ने बताया कि नासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Nuh News 3
प्रेमी जोड़े को खंभे पर रस्सी से बांधा, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक गत 2 नवंबर को प्रेमी-प्रेमिका रानीका गांव में पति से पैदा हुए दो बच्चों को छोड़ने के लिए आए हुए थे। उसी दौरान पति ने ग्रामीणों की मदद से प्रेमी-प्रेमिका को खंभे से बांध दिया और उनका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

Nuh News 2
प्रेमी जोड़े को खंभे पर रस्सी से बांधा, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रमहिला लुहिंगाकलां गांव की रहने वाली है। जिसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज अनुसार रानीका गांव के नासिर के साथ कई वर्ष पहले हुई थी, लेकिन इसी दौरान वह पिनगवा के रहने वाले मुस्तफा नाम के लड़के को अपना दिल दे बैठी और उसी के साथ पिनगवा कस्बे में रहने लगी। मुस्तफा और रहीशन गत 2 नवंबर को रानीका गांव में पहुंचे , जहां उनके साथ गलत व्यवहार किया गया। जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : बेटी ने की लवमैरिज तो पिता ने अपनी पत्नी व बेटे संग उठाया ये खौफनाक कदम

—PTC NEWS—