हरियाणा

सातवीं बार पिता बने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री, तीसरी पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

By Vinod Kumar -- December 09, 2021 6:08 pm -- Updated:December 09, 2021 6:08 pm

नेशनल डेस्क: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) और उनकी पत्नी कैरी (Carrie) ने गुरुवार को बेटी के जन्म की घोषणा की है। बोरिस के कार्यालय के मुताबिक गुरुवार को लंदन अस्पताल में दंपत्ति को एक स्वस्थ बच्ची पैदा हुई।

इससे पहले इंस्टाग्राम पर किए गए एक पहले के पोस्ट में 33 वर्षीय कैरी ने कहा था कि साल की शुरुआत में उनका गर्भपात हो गया। इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि वह फिर गर्भवती होकर धन्य महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वह फिर भी नर्वस महसूस कर रही हैं। इससे पहले, पिछले साल अप्रैल में दंपत्ति का एक बेटा विल्फ्रेड पैदा हुआ था।

बोरिस जॉनसन और कैरी दोनों मार्च 2018 से एक साथ रह रहे हैं। इस दौरान जॉनसन विदेश सचिव थे और फिर 2019 में थेरेसा की जगह लेने के बाद वह डाउनिंग स्ट्रीट में रहने लगे। दोनों ने 2019 के अंत में सगाई की। वहीं, इस साल 29 मई को वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल (Westminster Cathedral) में एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी समारोह में सिर्फ 30 मेहमानों ने हिस्सा लिया था. 57 वर्षीय बोरिस जॉनसन ने पहले दो बार शादी कर चुके हैं और उनके पहले से ही छह बच्चे हैं.

  • Share