राव को अपनी मूछों की ज्यादा चिंता, किसी को उभरने नहीं देना चाहते: कै. अजय यादव

Ajay Yadav
राव को अपनी मूछों की ज्यादा चिंता, किसी को उभरने नहीं देना चाहते: कै. अजय यादव

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) पूर्व मंत्री कै. अजय सिंह यादव ने कहा है कि भाजपा की सरकार बनाने में दक्षिणी हरियाणा की अहम भूमिका रही है। लेकिन मंत्री बनाने में इस क्षेत्र की घोर उपेक्षा हुई और मात्र डेढ़ मंत्री बनाए गए। जब हमारी कांग्रेस सरकार थी तो इस क्षेत्र से चार-चार मंत्री थे। उन्होंने इसके लिए यहां के सांसद राव इंद्रजीत सिंह को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि वे किसी को उभरने नहीं देना चाहते। उन्हें सिर्फ इस बात की चिंता है कि कहीं उनकी मूछें नीचे न हो जाए। वे मंगलवार को अपने मॉडल टाउन स्थित निवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

कै. अजय ने इशरों ही इशारों में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि 25 नवंबर को रेवाड़ी में आयोजित पार्टी के राज्य स्तरीय धरना प्रदर्शन में केवल जिला रेवाड़ी को छोड़कर अन्य जिलों की कोई भागीदारी नहीं थी। केवल प्रदेश के नेता मंच पर बैठे थे और जिला के कार्यकर्ता दरियों पर बैठे थे। उन्होंने कहा कि आसपास के विधायक यदि 200-200 कार्यकर्ताओं को लेकर आते तो इसका गहरा प्रभाव पड़ता। यह कार्यक्रम उनका नहीं, राज्य पार्टी का था। उन्होंने कहा कि टिकट के लिए तो सब आते हैं, लेकिन संघर्ष के समय पीछे हट जाते हैं।

Ajay Yadav 2
राव को अपनी मूछों की ज्यादा चिंता, किसी को उभरने नहीं देना चाहते: कै. अजय यादव

कैप्टन यादव ने दो टूक कहा कि जब तक संघर्ष नहीं करेंगे, सरकार नहीं झुकेगी। उन्होंने गांव मनेठी के एम्स को लेकर गठित संघर्ष समिति द्वारा किए गए लंबे संघर्ष को लेकर कहा कि रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव जब एम्स की मांग को पूरा कराने के लिए शहर में हस्ताक्षर अभियान चला रहे थे तो संघर्ष समिति का कोई सदस्य उसमें शामिल नहीं हुआ। बल्कि एम्स की झूठी घोषणा करने वाली भाजपा को संघर्ष समिति ने वोट दिए। उन्होंने संघर्ष समिति के अध्यक्ष व गांव मनेठी के सरपंच श्योताज सिंह को भी घेरा और कहा कि वे भी सांसद राव इंद्रजीत सिंह के साथ जाकर बैठ गए।

कै. अजय ने कहा कि 16 दिसंबर को विजय दिवस पर नगर के रेजांगला पार्क में एक कार्यक्रम आयोजित कर युद्ध वीरांगनाओं को सम्मानित किया जाएगा और मदद प्रदान की जाएगी। इसमें सेना से जुड़े पूर्व अधिकारी व सैनिक प्रमुख रूप से हिस्सा लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि 14 दिसम्बर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली में रेवाड़ी से सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : विज का सुरजेवाला पर पलटवार, बुद्धि विहीन दिया करार

—PTC NEWS—