राजनीति

टॉपर छात्राओं मुस्कान व विशाखा के लिए सीएम ने भेजा सम्मान पत्र

By Arvind Kumar -- July 31, 2020 9:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

जींद। (अमरजीत खटकड़) हरियाणा विद्यालय बोर्ड की 12वीं कक्षा की परीक्षा में वाणिज्य संकाय में प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली मुस्कान और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली विशाखा को सीएम मनोहर लाल ने सम्मान पत्र भेजा है। सीएम द्वारा भेजे सम्मान पत्र को जिला शिक्षा अधिकारी मदन चोपड़ा ने अपने कार्यालय में दोनों छात्राओं को बुलाकर सौंपा।

दोनों छात्राएं एसडी कन्या महाविद्यालय नरवाना की हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि सीएम ने दोनों छात्राओं को बधाई संदेश दिया है। यह प्रशंसनीय सफलता छात्राओं की कड़ी मेहनत का फल है। ये छात्राएं बच्चों के लिए प्रेरणा हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने छात्राओं से कहा कि वे अब जीवन के नए मोड़ पर हैं। रुचि और दक्षता के आधार पर निर्णय लेते हुए अपने करियर का चुनाव करना है। रुचि के विषय चुन कर पढ़ाई जारी रखें।

CM honor letter to topper girl's Muskan and Visakha

जिला शिक्षा अधिकारी मदन सिंह ने बताया कि पिछले दिनों हरियाणा शिक्षा बोर्ड द्वारा बाहरवीं कक्षा के परिणाम घोषित किये गए थे, जिनमें वाणिज्य संकाय में एसडी कन्या महाविद्यालय नरवाना की छात्रा मुस्कान पुत्री सुरेन्द्र को दुसरा तथा विशाखा पुत्री विरेन्द्र को तीसरा स्थान मिला है। इन दोनों छात्राओं की इस उपलब्धि पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा सम्मान पत्र जारी कर उन्हें बधाई दी है।

CM honor letter to topper girl's Muskan and Visakha

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा जारी संदेश में कहा गया है कि बच्चों ने अपने माता-पिता तथा अध्यापकों के साथ-साथ अपने स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है, यह प्रशंसनीय सफलता उनकी कड़ी मेहनत का फल है। यह छात्र उन छात्रों के लिए रोल मॉडल बनते है, जो उनके सहपाठी है या उनसे जुनीयर है। उन्होंने अपने संदेश में वाणिज्य संकाय में जिला में अव्वल रही छात्राओं का मार्ग दर्शन करते हुए कहा कि आप जीवन के नए मोड पर है और अपने जीवन के ऐसे पडाव पर खड़े है जिसमें दक्षता के आधार पर निर्णय लेते हुए अपने कैरियर का चुनाव करना है। उन्होंने कहा कि आपने अपनी रूचि के विषय चुनकर आगे की पढ़ाई जारी रखनी है।

---PTC NEWS---

  • Share