सीएम जयराम बोले- कोरोना महामारी पर भी राजनीति कर रहे कांग्रेस नेता

By Arvind Kumar - August 09, 2020 9:08 am

धर्मशाला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेता कोरोना महामारी पर भी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जब राज्य की सीमाओं को बंद कर दिया था, तो कांग्रेस नेता आधारहीन आरोप लगा रहे थे कि राज्य सरकार देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए लोगों के बारे में चिंतित नहीं है। अब जब राज्य सरकार ने देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे दो लाख से अधिक लोगों को वापस लाया है, तो वही नेता यह बात कह रहे हैं कि सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण को राज्य में ला रही है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कांगड़ा जिला के बैजनाथ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के इस संकट में कांगड़ा जिला के दौरे का मुख्य उद्देश्य जिला में चल रही विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं और उनके द्वारा की गई घोषणाओं के कार्यान्वयन की प्रगति की समीक्षा करना है। जय राम ठाकुर ने कहा कि आज जयसिंहपुर में जल जीवन मिशन के अंतर्गत 44 करोड़ रुपये की पेयजल आपूर्ति योजना का शिलान्यास किया गया था, जिससे बैजनाथ विधानसभा की 12 पंचायतों के लोगों को पेयजल सुविधा उपलब्ध होगी।

CM Jairam said Congress leaders doing politics on Corona epidemic

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत और सक्षम नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 ए इतिहास बन गया है और भारत का अब एक संविधान और एक निशान है। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व के कारण ही यह संभव हो पाया है। केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम एक ऐतिहासिक कदम है, क्योंकि इससे पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे भेदभाव के कारण देश में आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करने में मदद मिलेगी।

जय राम ठाकुर ने कहा कि बैजनाथ के लोगों ने पीएम केयर्ज और सीएम कोविड फंड के लिए उदारतापूर्वक योगदान दिया है और भाजपा महिला मोर्चा ने फेस मास्क तैयार कर लोगों को वितरित किए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना महामारी पर नियंत्रण करना सुनिश्चित कर रही है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img