राजनीति

सीएम जयराम बोले- विपक्षी नेता कोरोना की स्थिति पर भी राजनीति कर रहे

By Arvind Kumar -- July 29, 2020 11:07 am -- Updated:Feb 15, 2021

शिमला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि कहा कि विपक्ष के नेता इस कोरोना की स्थिति पर भी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करते हुए राजनीतिक रैली और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग कांग्रेस नेताओं के नापाक इरादों से अनभिज्ञ नहीं है और वर्ष 2022 में उन्हें इसका जवाब मिल जाएगा।
वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें कोविड-19 महामारी के प्रति और सक्रिय रहने की आवश्यकता है और राज्य सरकार किसी भी प्रकार की संभावित स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि संक्रमण के नियंत्रण के लिए प्रदेश के लोगों के सक्रिय सहयोग की भी आवश्यकता है।

Jairam said Opposition leaders are doing politics on Corona's position too सीएम जयराम बोले- विपक्षी नेता कोरोना की स्थिति पर भी राजनीति कर रहे (File Photo)

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में कोरोना वायरस के कारण मृत्यु दर विश्व में सबसे कम है। विश्व के 15 सबसे विकसित देशों में हुई लगभग 6.70 लाख मौतों के मुकाबले भारत में लगभग 33 हजार लोगों की मृत्यु हुई हैं। उन्होंने कहा कि देश के पास आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में सशक्त नेतृत्व है, जो देश को विश्व का सबसे समृद्ध राष्ट्र बनाने के लिए सफलतापूर्वक मार्गदर्शन कर रहे है।

Jairam said Opposition leaders are doing politics on Corona's position too सीएम जयराम बोले- विपक्षी नेता कोरोना की स्थिति पर भी राजनीति कर रहे (File Photo)

दरअसल मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर शिमला से वीडियो कॉंफ्रेंस के माध्यम से सिरमौर जिला के नाहन विधानसभा क्षेत्र में लगभग 145 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करने के दौरान बोल रहे थे।

---PTC News---

  • Share