राजनीति

सीएम की जनसभा, विपक्ष पर हमला करने के साथ गिनवाई सरकार की उपलब्धियां

By Arvind Kumar -- October 06, 2019 3:10 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नारायणगढ़। बीजेपी ने हरियाणा में चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। बीजेपी नेता प्रदेशभर में रैलियां कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं। इसी कड़ी में नारायणगढ़ में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने आगामी विधानसभा चुनाव में 75+ का लक्ष्य रखा है, लेकिन जनता के बीच उत्साह को देखते हुए लगता है कि 75 से भी अधिक सीटें आने वाली हैं।

CM 1 सीएम की जनसभा, विपक्ष पर हमला करने के साथ गिनवाई सरकार की उपलब्धियां

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों ने किसानों को सिर्फ ठगने का काम किया था, लेकिन हमने किसानों को 5 साल में 3600 करोड़ का मुआवजा दिया। इतना मुआवजा 48 सालों में भी नहीं दिया। हमने केवल मेरिट के आधार पर युवाओं को नौकरियां दीं। किसी से ना जाति पूछी, ना उनका इलाका पूछा, ना नेमप्लेट देखी, अगर कुछ देखा तो वो है योग्यता।

CM 2 सीएम की जनसभा, विपक्ष पर हमला करने के साथ गिनवाई सरकार की उपलब्धियां

मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश के लोगों को किसी भी काम के लिए नेताओं के चक्कर न लगाने पड़े इसके लिए हमने गांव-गांव अटल केंद्र, अंत्योदय केंद्र खोलकर इस समस्या को खत्म किया। अब पारदर्शिता के साथ नागरिकों के काम और सुगमता से होने लगे हैं। पहले प्रदेश के लोगों को अपनी F.I.R. दर्ज करवाने के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता था, लेकिन हमने सरकार में आने के बाद ऐसी व्यवस्था बनाई जिससे लोग घर बैठे अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : जेजेपी का उम्मीदवार ही बीजेपी में हो गया शामिल

---PTC NEWS---

  • Share