हरियाणा

सीएम मनोहर लाल ने सोहना थाने के SHO को सस्पेंड करने के दिए आदेश, कहा: किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ूगा

By Vinod Kumar -- September 11, 2022 4:57 pm

गुरुग्रामः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार के एक मामले में सोहना थाने के पूर्व एसएचओ को सस्पेंड करने के ऑर्डर जारी किए हैं। एएचओ पर नौकरी का झांसा देकर ठगी करने के आरोप हैं।

आज अनिल कुमार नाम के व्यक्ति की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम में लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में सीएम ने एसएचओ को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं। अनिल ने शिकायत दी थी कि रघुराज, आकिब व पन्नालाल ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा देकर उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए। पैसे लेने के बाद ना तो पीड़ित को नौकरी मिली और ना ही रुपये वापस किए गए।

पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ सोहना थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, लेकिन उसकी शिकायत पर एसएचओ ने कोई कार्रवाई नहीं की । शिकायतकर्ता ने गुरुग्राम में कष्ट निवारण समिति की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को मामले की शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद तुरंत सीएम ने एसएचओ को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए।

मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को मुख्य आरोपी रघुराज को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि नौकरियों में भ्रष्टाचार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी।

  • Share