गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लांच हुआ कॉमेडी का ओवरडोज़

Kingdom of Dreams
गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लांच हुआ कॉमेडी का ओवरडोज़

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) अगर आप थियेटर के शौकीन है… अगर आपको लाइव कॉमेडी शो देखने का शौक है… और अगर आप सिनेमा जैसा लुत्फ लाइव उठाना चाहते हैं तो आपके लिए गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में एक नया लाइव शो लॉंच किया गया है । जिसको नाम दिया गया है कॉमेडी का ओवरडोज़ । और इस शो को आज यानि 2019 के हालातों के हिसाब से लिखा गया है और फिर मंच पर इस कदर उतारा गया कि इस शो को देखने वाले हर शख्स को ऐसा लगे कि उसी की कहानी है । दरअसल गुरुग्राम के सेक्टर 29 में बने किंगडम ऑफ ड्रीम्स के नौंटकी महल में कॉमेडी का ओवरडोज़ नाम से नया कॉमेडी शो लॉंच किया गया है जिसका प्रीमियर रोजाना किया जाएगा ।

दरअसल आज के टेंशन भरी जिंदगी में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का एक प्रयास है कि थियेटर को पसंद करने वाले लोगों के लिए ये आधुनिकता और एक्टिंग के मिश्रण से परोसा गया एक लाइव नाटक है जिसको देखकर हर किसी का चेहरा खिल उठेगा । इस शो के चार किरदार हैं अज़गर, एप्पल, एडम और ईव। इन दो प्रेमी जोड़ों के इर्द गिर्द ही ये पूरा शो चलता है कैसे इन लोगों की जिंदगी में उतार चढाव आते हैं इन्ही उतार चढाव को शो के जरिए दर्शकों के सामने रखा गया है । शो में बॉलीवुड गानों का भी मिश्रण रखा गया है । दर्शकों को ये शो इतना पंसद आया कि आखिर में सभी ने खड़े होकर कलाकारों के लिए तालियां बजाईं।

Comedy ka Overdose
गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लांच हुआ कॉमेडी का ओवरडोज़

इस शो के डायरेक्टर हैप्पी ने इस शो की स्क्रिप्ट भी लिखी है और शो के अंदर अज़गर का दमदार किरदार भी निभाया । इसी तरह एप्पल का किरदार निभाने वाली सुखमणी लांबा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । नौटंकी महल उन शौकीन लोगों की पहली पंसद हैं जो थियेटर शो देखना चाहते हैं क्योंकि नोटंकी महल में टेक्नॉलोजी के जरिए एक्ट को बेहतरीन रुप दिया जाता है ।

यह भी पड़ें :16 व 17 नवंबर को होगी HTET परीक्षा, इस दिन से डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड 

—PTCNews—