Sat, Apr 27, 2024
Whatsapp

कांग्रेस को झटका, जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन

Written by  Arvind Kumar -- February 04th 2020 03:07 PM -- Updated: February 04th 2020 03:09 PM
कांग्रेस को झटका, जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन

कांग्रेस को झटका, जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली। बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर द्विवेदी को पार्टी में शामिल करवाया है। जनार्दन द्विवेदी ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया।

पार्टी में शामिल होने के बाद समीर द्विवेदी ने कहा, "यह मेरी पहली राजनीतिक पार्टी है। आज की परिस्थितियों को देखते हुए, अच्छे लोगों को राजनीति में शामिल होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐसे काम किए गए हैं, जो पहले संभव नहीं थे। सीएए और अनुच्छेद 370 को हटाना इसके उदाहरण हैं।"
शाहीन बाग पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, "जो लोग शाहीन बाग पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वे वही लोग हैं जो 1962 में चीन की प्रशंसा कर रहे थे। मैं शाहीन बाग में महिला प्रदर्शनकारियों से पूछना चाहता हूं कि एक व्यक्ति जिसने आपके लिए ट्रिपल तलाक की प्रथा को समाप्त कर दिया है, वह आपकी नागरिकता कैसे छीन सकता है?" [caption id="attachment_386470" align="aligncenter" width="700"]Congress leader Janardan Dwivedi's son Samir Dwivedi joins BJP कांग्रेस को झटका, जनार्दन द्विवेदी के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन[/caption] इस बीच, उनके पिता ने कहा कि उन्हें समीर के किसी राजनीतिक दल में शामिल होने की कोई जानकारी नहीं है। भाजपा में शामिल होने के अपने बेटे के फैसले पर टिप्पणी करते हुए, जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, यदि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो यह उनका स्वतंत्र निर्णय है। यह भी पढ़ें: कल से लखनऊ में शुरू होगा DefExpo 2020, पीएम मोदी उद्घाटन समारोह की करेंगे अध्यक्षता
---PTC NEWS---

Top News view more...

Latest News view more...