बिना मास्क घूम रही लड़की को उठाने पहुंचा यमराज, नियमों का पालन करने की शर्त पर बख्शी जान

Coronavirus Haryana | Yamraj on Haryana Roads | Haryana News

फरीदाबाद। कोरोना महामारी के चलते फरीदाबाद शहर में छठी मौत और 147 संक्रमित होने के बाद मिशन जागृति मंच संस्था और ट्रैफिक पुलिस ने सड़कों पर यमराज को उतार दिया। यमराज ने लोगों को चेतावनी देते हुए जागरूक किया की यदि उन्होंने मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया तो यमराज उन्हें ले जाने में देर नहीं करेगा। इसलिए बेहतर है लोग लॉक डाउन की मर्यादा का पालन करें।

Coronavirus Haryana | Yamraj on Haryana Roads | Haryana Newsइस अवसर पर यमराज की वेशभूषा में नुक्कड़ नाटक के जरिए यमराज ने एक लड़की की जान यह कहते हुए बख्श दी की यदि वह मास्क लगाएगी और नियमों का पालन करेगी तो उसे बख्श दिया जाएगा, वरना यमराज उन्हें ऊपर ले जाने में देर नहीं करेगा।

मिशन जागृति मंच संस्था के प्रधान प्रवेश मलिक, ट्रैफिक पुलिस के ताऊ वीरेंद्र सिंह और यमराज की भूमिका निभा रहे राजेश भूटिया ने बताया कि आज उनके द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए यमराज और अर्थी का कंसेप्ट बनाया गया है ताकि लोगों को समझ आ सके कि यदि वह मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करेंगे तो यमराज उन्हें ले जाने में देर नहीं करेगा। उन्होंने बताया इसी मकसद को लेकर उन्होंनेलोगों को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है।

—PTC NEWS—