लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए आगे आईं दीपिका देशवाल, काम की हर कोई कर रहा तारीफ

By Arvind Kumar - May 09, 2020 1:05 pm

चंडीगढ़। कोरोना लॉकडाउन के वक्त में पंजाब सरकार में डीएजी ऑफिसर और समाजसेवी दीपिका देशवाल जरूरतमंदों के लिए आगे आई हैं। उन्होंने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए कई गरीब लोगों की सहायता की। उन्होंने गरीब परिवारों को मास्क ही नहीं दिए बल्कि उन तक जरूरत का सामान भी पहुंचाया। इसी के साथ ही उन्होंने पंजाब तथा दिल्ली में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में सहायता की। उन्होंने अपनी सारी सैलरी भी पंजाब के लोगों के लिए दे दी है।

दीपिका की आज हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड की हस्तियों के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दीपिका के काम की तारीफ की है। समाजसेवी दीपिका देशवाल ने पुलिस और प्रशासन के सहयोग से लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों तक राशन पहुंचाया है। वहीं उन्होंने गांवों को सेनिटाइज करने में भी अहम भूमिका निभाई।

Deepika Deshwal helping needy amid coronavirus crisisदीपिका का कहना है कि वो अपने राष्ट्र की सेवा तब तक करेंगी जब तक उनकी अंतिम सांस रहेगी। उन्होंने कहा कि लोगों की सहायता करने में परिवार का पूरा सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोरोना वॉरियर होने पर गर्व है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img