FWICE के पत्र का दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट कर दिया जवाब, कही ये बात

diljit dosanjh
FWICE के पत्र का दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट कर दिया जवाब, कही ये बात

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने बुधवार को अमेरिका में एक प्रोग्राम के लिए पाकिस्तानी नागरिक के निमंत्रण को स्वीकार करने के आरोपों से इनकार कर दिया। दोसांझ ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ” अभी मुझे मुंबई मिरर टुडे में प्रकाशित एक लेख द्वारा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) द्वारा जारी एक पत्र के बारे में पता चला है। मुझे आज से पहले फेडरेशन द्वारा ऐसी किसी सूचना की जानकारी नहीं थी।”

अपने रुख को स्पष्ट करते हुए, दोसांझ ने कहा, “मैं यह बताना चाहूंगा कि मेरा अनुबंध केवल श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है, किसी और से उनका कोई संबंध नहीं है, जिसका उल्लेख फेडरेशन के पत्र में किया गया है। हालांकि, FWICE द्वारा पत्र के बदले में, मैंने इस समय अपने ह्यूस्टन शो को स्थगित करने का फैसला किया है। ”

यह भी पढ़ेंमीका सिंह के बाद FWICE के निशाने पर दिलजीत दोसांझ, वीजा रद्द करने की मांग

गौरतलब है कि FWICE ने विदेश मंत्रालय को लिखे पत्र में कहा था कि दोसांज 21 सितंबर को अमेरिका में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले हैं। प्रोग्राम के लिए दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार कर लिया है। फेडरेशन ने आगे कहा था कि दिलजीत दोसांझ अगर इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते हैं तो यह दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत उदाहरण पेश करेगा। इसलिए दिलजीत दोसांझ का अमेरिका में परफॉर्मेंस के लिए दिया गया वीजा कैंसल किया जाए।

—PTC NEWS—