Advertisment

राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसद एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित

author-image
Arvind Kumar
New Update
राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसद एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित
Advertisment
नई दिल्ली। राज्य सभा में हंगामा करने वाले सांसदों को एक सप्ताह के लिए सदन से निलंबित किया गया है। इन सासंदों में डेरेक ओ'ब्रायन, संजय सिंह, राजीव सातव, के.के. रागेश, रिपुन बोरा, डोला सेन, सैयद नजीर हुसैन और एलामरम करीम शामिल है।
Advertisment
publive-image राज्यसभा सभापति एम. वेंकैया नायडू ने इन सांसदों को सदन से एक सप्ताह के लिए निलंबित किया है। उन्होंने कहा कि मैं डेरेक ओ'ब्रायन का नाम लेता हूं कि सदन से बाहर जाएं। अगर कल मार्शल्स को सही समय पर नहीं बुलाया जाता तो उपाध्यक्ष के साथ क्या होता ये सोचकर मैं परेशान हूं।

Eight members of the House are suspended for a week (1)publive-imageबता दें कि कृषि बिलों पर चर्चा के दौरान राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश की उपस्थिति में इन सांसदो ने कल सदन में हंगामा किया था।

Eight members of the House are suspended for a week (1)
Advertisment

इनके खिलाफ भाजपा के राज्यसभा सांसदों ने राज्यसभा सभापति को खिलाफ शिकायत दी थी। जिसके बाद राज्यसभा सभापति एम. वेंकैया नायडू ने ये कार्रवाई की।

Eight members of the House are suspended for a week (1) यह भी पढ़ें: 
Advertisment
किसानों के बाद युवाओं के हक में आए बलराज कुंडू यह भी पढ़ें: लाठीचार्ज में घायल किसान से मिले निशान सिंह व दिग्विजय चौटाला ---PTC NEWS----
no-confidence-motion rajya-sabha-chairman-m-venkaiah-naidu eight-rajya-sabha-members-suspended deputy-chairman-rajyasabha
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment