टिकैत बोले- लंबा चलेगा आंदोलन, बिना शर्त वार्ता के लिए अभी भी तैयार

By Arvind Kumar - June 24, 2021 9:06 am

झज्जर। (प्रवीण अहलावत) ढासा बॉर्डर धरने पर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन लंबा चलेगा और अगले 3 साल तक चलेगा। उन्होंने कहा कि किसानों में 10 साल तक आंदोलन चलाने की क्षमता है।

वहीं अनिल विज और दुष्यंत चौटाला के बयानों पर राकेश टिकैत ने कहा कि वह लोग क्या किसान आंदोलन की एडवाइजरी कमेटी के सदस्य हैं। उन लोगों का काम है इस तरह की बातें करना और वह लोग करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक तरह की अघोषित इमरजेंसी है क्योंकि सभी एजेंसियां सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं।

Farmers will not march towards Delhi: Rakesh Tikait on 'black day' being observed on May 26यह भी पढ़ें- हुड्डा बोले- गठबंधन सरकार की नीयत और नीतियों से परेशान है किसान

यह भी पढ़ें- ओपी चौटाला की रिहाई हम सबके लिए राहत और खुशी भरी खबर: दिग्विजय चौटाला

उन्होंने कहा कि हरियाणा की तरह यूपी के चुनाव में भी सरकार का तीखा विरोध किया जाएगा। यूपी चुनाव में लोगों को बताएंगे कि यह खराब लोग हैं इन्हें वोट नहीं देना है। पहले भी यह झूठ बोलकर वोट ले गए और इन्होंने जो कहा था उसके उलट किया।

Farmers ready to talk if government invites: Rakesh Tikaitप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री या तो यह कहे कि वह सिर्फ बीजेपी के प्रधानमंत्री हैं और अगर वह देश के प्रधानमंत्री हैं तो उन्हें लोगों की बात सुननी चाहिए वह सिर्फ भाजपा को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। वहीं टिकैत ने कहा कि सरकार के साथ वार्ता होनी चाहिए हम तैयार हैं लेकिन बिना शर्त वार्ता होनी चाहिए।

adv-img
adv-img