अपराध/हादसा

एनआईटी फरीदाबाद में रबड़ के गोदाम में लगी आग, दमकल की 20 गाड़ियों ने पाया काबू

By Vinod Kumar -- June 18, 2022 12:38 pm

फरीदाबाद/सुधीर शर्मा: फरीदाबाद के दो नंबर स्थित रबर गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारणों को शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी तेजी से फैली कि आग पर काबू पाने के लिए 20 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। आग बुझाने में कई घंटे लग गए, जिसके चलते आग में जलकर लाखों का माल स्वाह हो गया।

इस मौके पर स्थानीय पार्षद ने जानकारी देते बताएं कि यहां पर रबड़ का गोदाम था जिसमें आग लगने के चलते लाखों का नुकसान हुआ है। वहीं मौके पर पहुंचे दो नंबर चौकी इंचार्ज ने जानकारी देते बताया कि जैसे ही उन्हें इस घटना के बारे में सूचना मिली वह अपनी टीम और दमकल विभाग की टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के प्रयास जुट गए।

फैक्टरी के मालिक का नाम आशा जैन बताया जा रहा है। उनकी रबड़ के साथ लकड़ी व प्लाइबोर्ड का भी गोदाम हैं। इसके चलते आग पर काबू पाने में परेशानी हुई। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया है।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आग में जान हानि तो नहीं हुई, लेकिन लाखों का माल जलने से भारी नुकसान हुआ है। बता दें कि रबड़ की फैक्ट्री कई दिनों से बंद पड़ी थी। इस घटना में कितना नुकसान हुआ है, इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है। आग से हुए नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

  • Share