नशे में धुत होकर ठेके के बाहर कर दी फायरिंग, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Firing Outside Liquor Shop in Panchkula | Panchkula Police

पंचकूला। (उमंग श्योराण) पंचकूला के एमडीसी थाना क्षेत्र में आने वाले एक शराब के ठेके के बाहर दो लोगों ने शराब के नशे में धुत होकर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली के छर्रे लगने से 2 लोग गंभीर घायल हो गए। इस मामले में पंचकूला पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक बैंक में सिक्योरिटी गार्ड सुभाष है और उसकी लाइसेंस बंदूक से उसी के साथी किशन कुमार ने शराब के नशे में फायर कर दिया।

इस फायरिंग में किसी को गोली तो नहीं लगी लेकिन आसपास खड़े दो लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए। इस सारी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि जिस समय फायरिंग हुई उस फायरिंग के दौरान 2 लोग किस प्रकार से छर्रे लगने से घायल हो गए।

Firing Outside Liquor Shop in Panchkula | Panchkula Police

फायरिंग के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पंचकूला की जिला अदालत में पेश किया और कोर्ट द्वारा दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि ठेके के बाहर फायरिंग के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आरोपियों से फायरिंग करने वाली बंदूक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

—PTC NEWS—