अपराध/हादसा

गैंगस्टर कुलदीप उर्फ़ फज्जा का शार्प शूटर गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- March 30, 2021 3:03 pm -- Updated:Feb 15, 2021

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) पुलिस की क्राइम यूनिट फरुखनगर ने दिल्ली पुलिस एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर कुलदीप उर्फ़ फज्जा के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी से फज्जा की दिल्ली पुलिस की कस्टडी से फरार होने की साजिश का भी पता चला है।

Gangster Kuldeep alias Fazza गैंगस्टर कुलदीप उर्फ़ फज्जा का शार्प शूटर गिरफ्तार

एसीपी क्राइम की माने तो गिरफ्तार शूटर रितिक उर्फ रिंकू ने खुलासा किया कि उसने और गैंगस्टर रवि जागसी के 4 से 5 हथियार बंद बदमाशों ने कुलदीप उर्फ फज्जा को फरार करने की साजिश रची थी और रितिक उर्फ़ रिंकू ने कुलदीप फज्जा को फरार करने में न केवल अहम भूमिका निभाई बल्कि दिल्ली पुलिस पर सबसे पहले उसने ही फायरिंग शुरू की थी।

Gangster Kuldeep alias Fazza गैंगस्टर कुलदीप उर्फ़ फज्जा का शार्प शूटर गिरफ्तार

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो पुलिस की क्राइम यूनिट फरुखनगर को बीती 22 मार्च को फरुखनगर से दो युवकों के अपहरण और हत्या मामले में गैंग्स्टर रवि जागसी और रितिक उर्फ़ रिंकू की तलाश थी जिसमें बीती क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि गैंग्स्टर रवि जागसी का शार्प शूटर रितिक उर्फ़ रिंकू फरुखनगर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे घूम रहा है। पुलिस ने फरुखनगर इलाके में ट्रैप लगा उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- चंबा में आग लगने से 4 लोगों की दम घुटने से मौत, 9 पशु भी जिंदा जले

यह भी पढ़ें- पैरालंपिक में स्वर्ण लेकर लौटी शर्मिला का रेवाड़ी पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

Gangster Kuldeep alias Fazza गैंगस्टर कुलदीप उर्फ़ फज्जा का शार्प शूटर गिरफ्तार

आपको बता दें कि 22 मार्च की देर रात फरुखनगर से दो युवकों की अपहरण कर हत्या को महज इसलिए अंजाम दिया गया कि दोनों युवक रविन्द्र उर्फ़ बिंदर और अमित उर्फ़ ढिल्लू ने गैंगस्टर रवि जागसी और रितिक उर्फ रिंकू के पक्ष में गवाही देने से मना कर दिया। बहरहाल पुलिस रितिक उर्फ़ रिंकू की क्राइम कुंडली को खंगालने में जुटी है।