हरियाणा: कोरोना महामारी के बीच मिल रहा मुफ्त राशन, लोगों ने सरकार को कहा शुक्रिया

By Arvind Kumar - May 12, 2021 9:05 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) देश में फैली कोरोना महामारी के चलते कई राज्यों ने लॉकडाउन लगाया हुआ है ताकि इस कोरोना महामारी की रफ्तार को कम किया जा सके। लेकिन इस लॉकडाउन ने जहां देश की रफ्तार को कम कर दिया है तो वहीं लोगों की आर्थिक स्थिति को कमजोर कर दिया है जिसके चलते लोगों को अपना घर चलना भी मुश्किल होता जा रहा है।

वहीं इस घड़ी में हरियाणा सरकार ने लोगों को बड़ी राहत देते हुए मुफ्त राशन के साथ पांच-पांच किलो अधिक राशन देने की घोषणा की है जिसका अब लोगों को फायदा भी मिलने लगा है। इस राहत के मिलने के बाद लोगों ने खुशी जाहिर की है।
corona
फरीदाबाद के सेक्टर 17 प्रेम नगर में सरकार की घोषणा के बाद लोगों को मुफ्त राशन के साथ-साथ अतिरिक्त 5 किलोमीटर राशन भी मुफ्त दिया जा रहा है। जिसे लेने के लिए लोग एकत्रित हुए हैं। इस मौके पर लोगों ने राशन लेने के साथ-साथ इस कोरोना महामारी में हरियाणा सरकार द्वारा किए गए फैसले का स्वागत करते हुए खुशी जाहिर की और हरियाणा सरकार का धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ें- टिकरी बॉर्डर पर बंगाल की युवती से रेप मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने दिया ये बयान

यह भी पढ़ें- वैक्सीन के ऑर्डर को लेकर बीजेपी और आप में सियासत

वहीं इस मौके पर जब डिपो होल्डर से बात की गई तो उसने बताया कि वह सोशल डिस्टेंस बनाकर लोगों को राशन दे रहे हैं और लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहे है। वहीं डिपो होल्डर ने हरियाणा सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से लोगों को बड़ी राहत मिली है।

adv-img
adv-img