हरियाणा पुलिस ने राजस्थान से 50,000 रुपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

By Arvind Kumar - July 27, 2021 10:07 am

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगातार कसे जा रहे शिकंजे के तहत एक और कार्रवाई में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की गई है। हत्या और लूट सहित आधा दर्जन से अधिक मामलों में संलिप्त बदमाश जींद जिले में हत्या की घटना में मुख्य आरोपी था।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान रोहतक जिले के सुनारिया कलां निवासी संजीत उर्फ सनी के रूप में हुई है। पकड़ा गया बदमाश एक शिक्षक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी था जिसकी 14 जून, 2021 को जींद जिले के अलीपुरा गांव में हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें- संयुक्त किसान मोर्चा ने किया मिशन उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का ऐलान

यह भी पढ़ें- हरियाणा के मीडिया कर्मियों को सरकार की बड़ी सौगात

Proclaimed Offender Arrestedपकड़े गए आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सुरेश, जो एक हत्या की घटना में मुख्य गवाह था, की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट और जान से मारने की धमकी देने के आठ से अधिक मामले विभिन्न थानों में पहले ही दर्ज हैं। वारदात के बाद से अभियुक्त फरार था और आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। हालांकि, उसके एक सहयोगी को इस साल 5 जुलाई को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Haryana Policeप्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है।

adv-img
adv-img