अपराध/हादसा

गांव चौटाला में हुए डबल मर्डर मामले का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

By Arvind Kumar -- July 22, 2020 5:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

सिरसा। जिला के सदर डबवाली थाना के गांव चौटाला में हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान सन्नी पुत्र छोटूराम निवासी चौटाला के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस घटना के दो आरोपियों अंकित पुत्र उदयपाल निवासी जंडवाला बिश्नोईयां व राहुल पुत्र रविंद्र कुमार निवासी वार्ड नं. 23, संगरिया (राजस्थान) को बीते दिवस राजस्थान की पीलीबंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिन्हें शीघ्र ही एक पुलिस टीम प्रोडेक्शन वांरट पर लेकर आएगी और जांच में शामिल किया जाएगा।

इस वारदात को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ. अरुण सिंह ने डबवाली के डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल के नेतृत्व में थाना सदर डबवाली, सीआईए सिरसा, सीआईए डबवाली व सदर सिरसा थाना की पुलिस टीमों का गठन किया था। डीएसपी कुलदीप सिंह बैनीवाल ने बताया कि पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Haryana Police crack Chautala double murder in 20 hours

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी सन्नी को अदालत में पेश कर चार दिन रिमाण्ड हासिल किया गया है। रिमाण्ड अवधि के दौरान वारदात में प्रयुक्त हथियार व वाहन बरामद किए जाएंगे और घटना के बाकी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Haryana Police crack Chautala double murder in 20 hours

गौरतलब है की बीती 20 जुलाई की रात्रि को मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात आरोपियों ने मुकेश कुमार पुत्र कृष्ण कुमार निवासी भारूखेड़ा व जय प्रकाश उर्फ प्रकाश पुत्र जीसुख निवासी चौटाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी और मौके से फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जय प्रकाश उर्फ प्रकाश के चचेरे भाई विजय कुमार पुत्र सोहन लाल निवासी चौटाला की शिकायत पर थाना सदर डबवाली में हत्या का अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी। उन्होंने बताया कि घटना के बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं और शीघ्र ही घटना के बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---PTC NEWS---

  • Share